छात्राओं पर फब्तियां कसने वालों की अब खैर नहीं

छात्राओं पर फब्तियां कसने वालों की अब खैर नहींठाकुरगंज थाना प्रभारी सड़कों पर उतर कर रोमियों की नकेल कसते हुये दिखे।

लखनऊ। सड़क पर चलने वाली महिलाओं व छात्राओं से छेड़छाड़ करने व उन पर फब्तियां कसने वालों की अब खैर नही है क्योंकि नयी सरकार बनते ही राजधानी पुलिस एंटी रोमियो दल के प्रति सक्रिय हो चुकी है।

एसएसपी मंजिल सैनी ने अपने सभी थानेदारों को आदेश दिया है कि वे चौकन्ने होकर ऐसे शोहदों पर नजर रखें और स्कूल समय पर सभी महिला विद्यालयों के पास पुलिस पिकेट मौजूद रहे और शोहदों से सख्ती से पेश आये।

कप्तान का आदेश मिलते ही इसका ताज़ा उदाहरण ठाकुरगंज थानाक्षेत्र मे देखने को भी मिला जहां थाना प्रभारी खुद मय फोर्स सड़कों पर उतर कर रोमियों की नकेल कसते हुये दिखे एसएचओ ने कई शोहदों को पकड़ा भी जिन्हे बाद में सख्त चेतावनी देकर छोड़ दिया गया । बताते चले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने राजधानी के सभी थानेदारों को रोमियों के प्रति सख्त रूप अख़्तियार करने का निर्देश पारित किया है ।

इस क्रम मे ठाकुरगंज पुलिस के साथ ही हजरतगंज,चौक व अन्य कई थानो में भी पुलिस शोहदों को लेकर चेकिंग करती दिखी। यही नही गंज में खुद आरटीओ भी दो पहिया रोक कर चेकिंग करते दिखे बताया जा रहा है कि यह पहला मौका है जब आरटीओ दो पहिया वाहनों की चेकिंग करने उतरे जिसका उद‌्देश्य बाईक सवार बदमाशों व शोहदों पर कार्यवाई करना था। जब लखनऊ पुलिस से बाबत जानकारी की गयी तो उनका कहना था कि आरटीओ ने किसी अभियान की जानकारी नही दी है और न ही उन्होने अभियान के लिए फोर्स ही मांगी।

Share it
Share it
Share it
Top