मलयालम फिल्मों की ऐक्ट्रेस भावना के साथ चलती कार में छेड़छाड़

मलयालम फिल्मों की ऐक्ट्रेस भावना के साथ चलती कार में छेड़छाड़ऐक्ट्रेस भावना के साथ हुआ मोलेस्टेशन।

कर्नाटक। मलयालम फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस भावना के साथ मोलेस्ट और अगवा किए जाने का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने अभिनेत्री की कार में जबरन घुस कर छेड़छाड़ की। यह घटना कर्नाटक के नेदुंबसेरी हवाई अड्डे के पास स्थित अथानी इलाके की है जहॉ से उन्हें अगवा किया गया और उनकी कार को भी हाईजैक कर लिया गया था।

वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब पीड़िता शुक्रवार रात को अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद वापिस घर लौट रही थी तभी उनके साथ यह हादसा हो गया। अगवा की जगह से पीड़िता को लगभग 25 किलोमीटर दूर, पलारीवट्टम इलाके में ले जाया गया था।

पीड़िता ने घटने की सारी जानकारी पुलिस को दे दी है। उन्होंने कहा कि बीती रात लगभग साढ़े 9 बजे अथानी में उनकी गाड़ी को पीछे से एक कार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद कुछ लोग जर्बदस्ती उनकी कार में घुस आए और ड्राईवर को धमकी देते हुए कोच्चि की तरफ ले जाने को कहा।

इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के ड्राइवर मार्टिन को गिरफ्तार किया है। हालांकी, मामले का दूसरा आरोपी सुनील अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है। पुलिस ने अपहरण और मोलेस्टेशन का केस दर्ज करते हुए यह जानकारी भी दी कि अपहरणकर्ताओं ने पीड़िता को मोलेस्ट करते समय उसके वीडियो और फोटोज़ भी शूट किए।

Share it
Share it
Share it
Top