मुझे एक नए हिन्दुस्तान के दर्शन हो रहे हैं : मोदी

मुझे एक नए हिन्दुस्तान के दर्शन हो रहे हैं : मोदीआगरा में भाजपा का लोगो।

नई दिल्ली। नई दिल्ली में अपने अभिनंदन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मुझे एक नए हिन्दुस्तान के दर्शन हो रहे हैं। युवाओं के समूह का न्यू इंडिया दिख रहा है। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा हेडक्वार्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भव्य अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा का अब झुकने का वक्त आ गया है। भाजपा के पसीने बहाने के बाद यह वटवृक्ष लगा है। हम देश के उम्मीदों के प्रतीक बने हैं। चुनाव नतीजे भावानात्मक भी हैं। फल लगते ही वृक्ष झुकने लगता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गरीब हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत हैं। गरीबों की शक्ति को मैं पहचाना हूं। उन्होंने कहाकि जितना गरीब को मौका मिलेगा उतना ही देशआगे बढ़ेगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि, राजनीतिक पंडितों को विधानसभा चुनाव परिणाम पर आत्मनिरीक्षण करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इन पांच राज्यों का चुनाव परिणाम न, भारत की नींव है। अभूतपूर्व जीत के बाद हमें विनम्र होना चाहिए और इस मंच का उपयोग लोगों की सेवा के लिए करना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रत्येक चुनाव के साथ, देशभर में भाजपा के पक्ष में समर्थन बढ़ रहा है और पार्टी की विजय यात्रा आगे बढ़ रही है।

मोदी ने कहा कि मध्यम वर्ग का बोझ कम होना चाहिए, एक बार गरीब के अंदर खुद का बोझ उठाने की क्षमता आ जाएगी तब मध्यम वर्ग का बोझ कम हो जाएगा।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह।

इससे पहले भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, पांच राज्यों के नतीजे पार्टी को 2014 के आम चुनाव में इसकी ऐतिहासिक जीत से आगे ले जाएगी। यह जीत नरेंद्र मोदी नीत सरकार की गरीब समर्थक नीतियों पर मोहर है।

अमित शाह ने कहा कि, राज्य चुनावों में जीत, लोकसभा चुनावों में हमारी विजय से बडी है. हम 2019 में और बडा जनादेश हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का यह विजय मार्च अब हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक और गुजरात पहुंचेगा।

Share it
Share it
Share it
Top