पुलिस कार्यवाही से बचने के लिए व्यवसायी ने अपनी पत्नी एवं बच्ची के साथ की आत्महत्या

पुलिस कार्यवाही से बचने के लिए व्यवसायी ने अपनी पत्नी एवं बच्ची के साथ की आत्महत्याबीती रात एक बडे व्यवसायी ने अपनी पत्नी एवं बच्ची के साथ कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

गया (भाषा)। बिहार के गया जिले के कोतवाली थाना थाना अंतर्गत धामी टोला में बीती रात एक बडे व्यवसायी ने अपनी पत्नी एवं बच्ची के साथ कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस अधीक्षक (नगर) आलोक कुमार ने आज बताया कि मृतकों में रवि गुप्ता उर्फ विक्की (36) पत्नी नीसी देवी (30) एवं तीन वर्षीय बच्ची शामिल हैं। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया है।

आलोक कुमार ने बताया कि गत 13 फरवरी को रवि की मां गीता देवी (60) ने रवि के घर में आत्महत्या कर ली थी जिसको लेकर उनकी बहन और झारखंड के जमशेदपुर निवासी निशा गुप्ता ने अपनी मां को अपने भाई रवि एवं भाभी निसी देवी द्वारा मानसिक तौर पर प्रताडित किए जाने का आरोप लगाया था जिसके कारण उनके द्वारा यह कदम उठाने पर विवश होना पडा।

उन्होंने बताया कि निशा गुप्ता ने इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गरिमा मल्लिक से मुलाकात भी की थी और उनके द्वारा कल कोतवाली थाना में रवि तथा निसी देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी। ऐसा कयास लगाया जा रहा है पुलिस कार्रवाई से बचने के लिये लिये रवि ने अपनी पत्नी एवं बच्ची के साथ आत्म हत्या कर ली है। आलोक ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top