प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ये जीत विकास और सुशासन की है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ये जीत विकास और सुशासन की हैनरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री

लखनऊ। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा की बड़ी जीत पर प्रधानमंत्री ने भी भाजपा कार्यकर्ताओं और अमित शाह को बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने टि्वट पर लिखा कि मैं उत्तर प्रदेश की जनता को हृदय से धन्यवाद देता हूं।

भाजपा की ये ऐतिहासिक जीत विकास और सुशासन की जीत है। उत्तराखंड की जीत बेहद खास है। देवभूमि के लोगों का आभार। मैं विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा पूरी तत्परता और कमर्ठता से लोगों की सेवा करेगी। काशी के सांसद के रूप में काशी की जनता का अटूट विश्वास और अपार प्रेम पाकर मैं आज अभिभूत हूं। काशी के लोगों को शत-शत नमन। प्रधानमंत्री ने एक बाद एक नौ टि्वट किया।

ये भी पढ़ें- जीत के बाद बोले अमित शाह, जनता ने जातिवाद और परिवारवाद को नकारा

इससे पहले दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नै कहा कि पांचों राज्यों की जनता को होली की बधाई दी और भाजपा का साथ देने के लिए धन्यवाद दिया। अमित शाह ने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में सरकार बनाने जा रही है। आज के नतीजे हमारे लिए उत्सहजनक हैं।

राज्यों की जनता को मैं दिल से धन्यवाद देता हूं। हमारे शुभचितंकों की मदद से ही ये जीत संभव हो पाई है। शाह ने आगे कहा कि आजादी के बाद से पहली बार उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में भाजपा को एतिहासिक जीत मिली है। करोड़ों कार्यकर्ताओं ने हमे जीताया है। ये जीत मोदी के प्रयासों की जीत है।

Share it
Top