सपा उम्मीदवार सुजात आलम ने वोट के लिए खुद को मारे दनादन जूते

सपा उम्मीदवार सुजात आलम ने वोट के लिए खुद को मारे दनादन जूतेसपा नेता सुजात आलम खुद को जूते मारते हुए।

बुलंदशहर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जनता से वोट पाने के लिए उम्मीदवार किसी भी हद तक जा सकते हैं। बुलंदशहर में एक सपा के उम्मीदवार ने जनता के सामने खुद के सिर पर जूते मारे।

यहां सपा-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी ने एक सभा के दौरान अपने ही जूते को सिर पर मारा और माफी मांगी। यही नहीं, आचार संहिता और सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन करते हुए जाति-बिरादरी के नाम पर वोट मांगे। इस बीच प्रत्याशी अपने ही जूते से अपना सिर पीटकर अपनी पुरानी गलतियों की माफी मांगते नजर आए। फिलहाल मामले को लेकर जिलाधिकारी ने सपा प्रत्याशी के विरुद्ध मामला दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं।

बुलंदशहर विधानसभा क्षेत्र के भूड़ चौराहे पर हुई सभा में झोली फैलाकर जाति-बिरादरी के नाम पर वोटों की भीख मांग रहे सपा प्रत्याशी सुजात आलम हैं, जो वोट मांगते समय सर्वोच्च न्यायालय व चुनाव आयोग के उन आदेशों को भूल गए, जिनमें जाति-बिरादरी व धर्म के नाम पर वोट मांगने पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन, ये नेता जी यहीं नहीं रुके और लोगों के बीच में मंच पर ही अपना जूता निकालकर अपने ही सिर पर जूता मारकर अपनी पुरानी गलतियों पर माफी मांगते हुए सिर्फ इसीलिए नजर आये क्योंकि वो अपनी बिरादरी के लोगों में पैठ जमा सके।

सपा नेता सुजात आलम को कार्यालय का उद्घाटन करना था, लेकिन उन्होंने रोड शो निकालकर एनएच-91 भी जाम कर डाला। मौके पर पहुंची प्रशासनिक टीम ने वीडियोग्राफी की है। डीएम ने वीडियो की जांच कर सपा प्रत्याशी के विरुद्ध मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं।


Share it
Share it
Share it
Top