होली पर बस चालक परिचालकों की छुट्टी रद्द 

होली पर बस चालक परिचालकों की छुट्टी रद्द होली में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए परिवहन विभाग ने चालकों व परिचालकों की छुट्टी रद्द कर दी हैं।

लखनऊ। होली से पहले और बाद में यात्रियों को आवागमन में असुविधा का सामना न करना पड़े। इसके लिए परिवहन निगम प्रबन्धन कई रूटों पर अतिरिक्त बसों का संचालन करेगा।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

परिवहन निगम के प्रबन्ध निदेशक के रविन्द्र नायक ने इस सम्बन्ध में समस्त क्षेत्रीय प्रबन्धकों, समस्त सेवा प्रबन्धकों एवं समस्त सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक (डिपो/वित्त) को यह निर्देश जारी किये हैं। 10 से 17 मार्च तक ज्यादा बसें संचालित की जाएं। निगम प्रबन्धन ने सभी चालकों, परिचालकों के अवकाश रद्द कर दिए हैं। इस अवधि में अनुबन्धित बसों का शत-प्रतिशत संचालन सुनिश्चित किया जाएगा तथा कोई भी अवकाश स्वीकृत न किया जाएगा।

वाहन स्वामी अपने वाहनों में आवश्यक मरम्मत कराकर प्रत्येक दशा में संचालन के लिए उपलब्ध कराएंगे। पूर्वी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों से यदि दिल्ली के लिए प्रारम्भिक प्वाइंटस से 60 फीसदी से अधिक यात्री लोड मिलता है तो सभी पूर्वी क्षेत्र दिल्ली के लिए अतिरिक्त सेवाएं संचालित कर सकते हैं, परन्तु यह प्रतिबन्ध रहेगा कि होली के दूसरे दिन जिस मार्ग का लोड फैक्टर ब्रेक-ईवन के समतुल्य नहीं प्राप्त होता है, उस पर संचालन न किया जाए।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top