विराट ने अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर इन दो महिलाओं को बताया ‘अपने जीवन की मजबूत महिला’

विराट ने अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस पर इन दो महिलाओं को बताया ‘अपने जीवन की मजबूत महिला’विराट कोहली।

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर सभी को बधाई देते हुए अपने जीवन की दे सबसे मजबूत महिला के बारे में भी बताया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

दरअसल विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो फोटो पोस्‍ट की हैं, जिसमें एक फोटो में विराट अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली एक साथ नजर आ रहे हैं। विराट ने इसके साथ लिखा है, ''महिला दिवस की आप सभी महिलाओं को शुभकामनाएं, लेकिन मैं अपने जीवन की दो सबसे मजबूत महिलाओं को इस महिला दिवस की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मेरी मां जिन्‍होंने बेहद कठिन समय में भी हमारे परिवार को संभाले रखा और दूसरी अनुष्‍का शर्मा जो हर विसंगति से लड़ती हुई सही के लिए खड़ी हैं और लगातार नियमों को चुनौतियां दे रही हैं।''

वैसे तो अनुष्‍का और विराट कोहली कई मौकों पर साथ नजर आते हैं लेकिन इन दोनों ने अपने रिश्‍ते पर कभी कुछ नहीं कहा। हाल ही में विराट ने वैलेंटाइन्‍स डे के दूसरे दिन अनुष्‍का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर किया था और अब विराट ने एक और फोटो पोस्‍ट करते हुए साफ कर दिया है कि अनुष्‍का शर्मा उनकी जिंदगी में कितनी जरूरी महिला हैं।

Share it
Top