लिखने का शौक है? नीलेश मिसरा स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी में सर्टिफिकेट कोर्स शुरू, सीख सकते हैं फोटोग्राफी और पत्रकारिता भी

'नीलेश मिसरा स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी', लेखन, स्टोरी टेलिंग, कैमरा और पत्रकारिता में कई सर्टिफिकेट कोर्स वाला एक संस्थान है। यही नहीं स्कूलों, कॉलेजों, क्रिएटिव एजेंसियों और कॉरपोरेट्स के लिए भी कोर्स उपलब्ध हैं।

लिखने का शौक है? नीलेश मिसरा स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी में सर्टिफिकेट कोर्स शुरू, सीख सकते हैं फोटोग्राफी और पत्रकारिता भी

प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट दिया जाएगा और उनमें से कुछ प्रतिभागियों को नीलेश मिसरा की मंडली में इंटर्नशिप का भी मौका मिलेगा।

उभरते हुए लेखकों के लिए बेहतरीन मौका है, भारत के सबसे चहेते स्टोरी टेलर नीलेश मिसरा ने 'द नीलेश मिश्रा स्कूल ऑफ क्रिएटिविटी' की शुरूआत की है, जहां पर रचनात्मक लेखन के तकनीकी पहलुओं के बारे में सीखाया जा रहा है।

14 अगस्त, 2021 के सर्टिफिकेट कोर्स का पहला बैच शुरू हुआ, हर एक बैच में दो-दो घंटे की छह क्लास लेंगे। हर दिन लेखकों कुछ न कुछ नया सीखने को मिलेगा। यही नहीं लेखकों को असाइनमेंट भी दिया जाएगा।

नीलेश मिसरा की मंडली की अनुभवी लेखिका और कहानीकार अनुलता राज नायर, जिन्होंने यादों का इडियट बॉक्स, योद्धा, के लिए 350 से ज्यादा कहानी लिखी है, वो भी लेखकों को बारीकियां समझाएंगी। अनुलता पिछले कई साल से मंडली के लेखकों को मेन्टॉर करती आ रही हैं।

प्रतिभागियों को आखिर में सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा और उनमें से कुछ प्रतिभागियों को नीलेश मिसरा की मंडली में इंटर्नशिप का भी मौका दिया जाएगा। कुछ चुनी हुई कहानियों को नीलेश मिसरा की आवाज में रिकॉर्ड किया जाएगा।

अधिक जानकारी के लिए www.neeleshmisra.com पर जाएं या +91 8142699888 पर कॉल करें / पूछताछ के लिए Masterclasses@turnslow.com पर संपर्क करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.