कपिल मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा, सत्येंद्र जैन ने मेरे सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए

कपिल मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा, सत्येंद्र जैन ने मेरे सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिएसत्येंद्र जैन ने मेरे सामने केजरीवाल को 2 करोड़ रुपए दिए

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा मंत्री पद से हटाए जाने के बाद आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बड़े खुलायो किए। कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि उन्होंने सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए लिए थे, ये सब मेरे सामने हुआ था।

इससे पहले कल कपिल शर्मा ने कहा था कि, ''जो बातें अरविंद केजरीवाल जी को बताई थीं, कल सुबह सारे देश को बताऊंगा।'' कपिल मिश्रा के इस तेवर से AAP के कई नेताओं पर गाज गिर सकती है। हो सकता है कुमार विश्वास भी उनके साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहें। जैसा कि उन्होंने कहा है कि वह पार्टी में रहकर ही सफाई का काम करेंगे, ऐसे में पार्टी के कई बड़े चेहरों को कटघरे में खड़े करके वह केजरीवाल पर दबाव बना सकते हैं।

कपिल मिश्रा ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल को टैंकर घोटाले के कुछ नाम सौंपे थे लेकिन इस पर कार्रवाई नहीं की गई। कयास लगाए जा रहे हैं कि जिन नामों कि वह बात कर रहे हैं वह पार्टी में अहम हैं और इससे पार्टी की छवि को बड़ा धक्का लग सकता है। पंजाब विधानसभा चुनाव और MCD चुनाव में हार के बाद पार्टी के अंदर खलबली मची है। कई प्रमुख नेताओं ने हार के बाद अपने प्रभार छोड़ने के लिए इस्तीफे की पेशकश की थी।

ये भी पढ़ेंः आप सरकार ने कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटाया, दो नये चेहरों को शामिल किया

Share it
Top