अन्नाद्रमुक के विधायक शशिकला से करेंगे मुख्यमंत्री पद लेने का अनुरोध 

अन्नाद्रमुक के विधायक शशिकला से करेंगे मुख्यमंत्री पद लेने का अनुरोध पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक कल दोपहर को आयोजित होनी है।

चेन्नई (भाषा)। तमिलनाडु में मुख्यमंत्री पद पर बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है क्योंकि सत्ताधारी अन्नाद्रमुक के विधायक कल आयोजित होने वाली बैठक में दिवंगत जयललिता की करीबी सहयोगी शशिकला से सरकार की कमान संभालने का अनुरोध कर सकते हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक बैठक कल दोपहर को आयोजित होनी है।

हालांकि सूत्रों ने बैठक के एजेंडे की जानकारी नहीं दी है और विधायकों द्वारा अन्नाद्रमुक की महासचिव शशिकला से मुख्यमंत्री पद संभालने का अनुरोध करने से जुड़ी खबरों की पुष्टि भी नहीं की है। ओ पनीरसेल्वम से मुख्यमंत्री पद की कमान शशिकला द्वारा लिए जाने से जुड़ी खबरों के बारे पूछे जाने पर एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘यह आपकी कल्पना और कयासबाजी है।'' लोकसभा उपाध्यक्ष एम थंबीदुरई समेत अन्य ने मुख्यमंत्री पद पर शशिकला को बैठाए जाने का समर्थन किया है।

गत वर्ष पांच दिसंबर को मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद शशिकला को पार्टी का महासचिव बनाया गया था। कल शशिकला ने वरिष्ठ नेताओं को पार्टी के प्रमुख पदों पर नियुक्त किया था, जिनमें कुछ पूर्व मंत्री और एक पूर्व मेयर भी शामिल हैं। शशिकला (62) लगभग तीन दशक तक जयललिता की करीबी सहयोगी रही हैं और उन्हें हमेशा अन्नाद्रमुक में सत्ता के केंद्र के रुप में देखा जाता रहा है।

Share it
Top