अखिलेश ने कहा- 2022 में जब सत्ता में वापस आऊंगा तो गंगाजल से धुलवाऊंगा सीएस हाउस

अखिलेश ने कहा- 2022 में जब सत्ता में वापस आऊंगा तो गंगाजल से धुलवाऊंगा सीएस हाउसपूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव।

लखनऊ। विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निसाना साधते हुए कहा कि 2022 में जब हमारी सरकार आएगी तो फायर ब्रिगेड में भरकर गंगाजल लाएंगे और 5 केडी मार्ग को धुलवाएंगे। अखिलेश ने ये बात विधानसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही।

अखिलेश ने कहा कि हार की समीक्षा चल रही है। 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा।

शिक्षा से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

योगी सरकार के कामकाज पर चुटकी लेते हुए अखिलेश ने कहा कि अभी तो केवल झाड़ू लग रहा है। हमें नहीं मालूम था कि हमारे अधिकारी इतनी अच्छी झाड़ू लगाते हैं। हमें मालूम होता तो हम भी खूब झाड़ू लगवाते। बूचड़खाने बंद कराने की योगी सरकार की मुहिम पर अखिलेश ने कहा कि हमारे शेर बहुत भूखे हैं, नजदीक मत जाना।

अखिलेश ने भविष्य में किसी महागठबंधन की संभावना पर कहा कि इसपर अभी कुछ नहीं कह सकते, अभी हमारा कांग्रेस से गठबंधन है। अखिलेश ने कहा कि मुझे अब उस दिन का इंतजार है कि जब आप लोग यूपी में होने वाली हत्या-रेप की घटनाओं पर उसी तरह योगी की फोटो के साथ खबरें दिखाएंगे जैसे मेरी दिखाया करते थे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top