Top

अखिलेश यादव ने कहा- लगता है कि मुझे उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा 

अखिलेश यादव ने कहा- लगता है कि मुझे उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा गुंटूर में आयोजित कार्यक्रम में अखिलेश यादव।

गुंटूर। पहली बार आंध्रप्रदेश के दौरे पर गए समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने गुंटूर में मिले प्यार और स्नेह से खुश हो के मजाकिया लहजे में कहा कि लगता है कि उन्हें उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा।

उन्होंने कहा कि यह आंध्र प्रदेश की मेरी पहली यात्रा है, लेकिन लगता है कि लोग मुझे अच्छी तरह जानते-पहचानते हैं। आपने मेरे प्रति काफी प्यार और स्नेह दिखाया है। कांग्रेस पार्टी की ओर से आज शाम यहां आयोजित प्रत्येका होदा भरोसा सभा में सपा नेता ने कहा, ‘‘मुझे लगता है उत्तर प्रदेश छोड़कर आंध्र प्रदेश में बसना होगा।’’ जब भी अन्य वक्ताओं ने अखिलेश के नाम का जिक्र किया, उस वक्त भीड़ ने खूब खुशी जाहिर की।

अखिलेश ने बमुश्किल 10 मिनट भाषण दिया और लोगों की प्रतिक्रिया से काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपका प्यार नहीं भूलूंगा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘राहुल जी और हम सब आपकी बेहतरी के लिए यहां आए हैं। हम उनसे आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं जिन्होंने देश से अच्छे दिन का वादा किया।’’ अखिलेश ने कहा, ‘‘मोदी जी, आपने मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया, क्लीन इंडिया और इसी तरह की कई बातें कहीं। आप आंध्र प्रदेश को विकसित राज्य कब बनाएंगे ?’’

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.