नाराज कुमार विश्वास को मनाने में जुटे केजरीवाल

नाराज कुमार विश्वास को मनाने में जुटे केजरीवालकुमार विश्वास से मिलने उनके घर पहुंचे अरविंद केजरीवाल।

नई दल्ली। कुमार विश्वास के बयानों से आम आदमी पार्टी में मची रार को रोकने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ कुमार विश्वास से मिलने उनके आवास गाजियाबाद पहुंचे और उसके थोड़ी देर बाद केजरीवाल और सिसोदिया कुमार के साथ उनके आवास से निकल गए हैं।

खबरों के मुताबिक तीनो नेता मुख्यमंत्री के आवास पर गए हैं। इससे पहले गाजियाबाद में हुई मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कुमार विश्वास को मना लेंगे।

ये भी पढ़ेंः कुमार विश्वास के आरोपों पर मनीष सिसौदिया का पलटवार, पढ़िए पूरी खबर

अपने अगले निर्णय के लिए आज रात की डेडलाइन देने वाले विश्वास को मनाने के लिए इससे पहले कपिल मिश्रा, कालका से विधायक अवतार सिंह उनके आवास पर पहुंचे, जबकि आशुतोष और संजय सिंह बहुत पहले से ही वहां मौजूद हैं।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस बीच पार्टी से बागी विधायक देवेंद्र सहरावत भी कुमार विश्वास से मिलने पहुंचे थे, लेकिन कुमार विश्वास ने उनसे मिलने से इंकार कर दिया। इससे पहले आशुतोष और संजय सिंह विश्वास के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः भावुक होकर कुमार विश्वास बोले, मुझे सीएम बनने की चाहत नहीं, आज रात ले लूंगा फैसला

इस बीच कुमार विश्वास के समर्थकों ने उनके घर के सामने नारेबाजी करते हुए अमानतुल्लाह के खिलाफ कार्रवाई को लेकर गेट पर धरना शुरू कर दिया। विश्वास पर लगाए गए आरोपों को पर उनके समर्थक सहमत नहीं है। समर्थकों के मुताबिक पार्टी का शीर्ष नेतृत्व कार्यकर्ताओं को नजरअंदाज कर रहा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top