गाय की हत्या करने वालों की टांगे तोड देंगे: भाजपा विधायक

गाय की हत्या करने वालों की टांगे तोड देंगे: भाजपा विधायकखतौली से विधायक विक्रम सैनी 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगा मामले में आरोपी हैं और उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत पकड़ा गया था।

मुजफ्फरनगर (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक ने धमकी दी है कि जो लोग गाय का वध करेंगे और उसका अपमान करेंगे उनकी टांगे तोड़ देंगे। उनकी इस टिप्पणी से विवाद हो सकता है। खतौली से विधायक विक्रम सैनी 2013 में हुए मुजफ्फरनगर दंगा मामले में आरोपी हैं और उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत पकड़ा गया था।

उत्तर प्रदेश के मंत्री सुरेश राणा को सम्मानित करने के लिए आयोजित कार्यक्रम में सैनी ने कहा, ‘‘जिन लोगों को ‘वंदे मातरम' और ‘भारत माता की जय' कहने में दिक्कत है और जो लोग गाय को अपनी माता नहीं मानते हैं और उनका वध करते हैं उनके हाथ-पैर तोडने का मैंने वायदा किया था।'' उन्होंने कहा, ‘‘हम अपना वायदा पूरा करने के लिए तैयार हैं। हमारे पास युवा कार्यकर्ताओं की टीम है जो ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।''

यह टिप्पणी तब आई है जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने निर्देश दिए हैं कि गाय की तस्करी पर पूरी तरह से रोक को लागू किया जाए और अवैध बूचड़खानों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री ने कल स्पष्ट कर दिया कि वैध तौर पर चल रहे बूचडखानों को छूआ नहीं जाएगा।

Share it
Top