Top

BJP ने 21 कार्यकर्ताओ को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला, 5 पार्षद भी शामिल

BJP ने 21 कार्यकर्ताओ को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला, 5 पार्षद भी शामिलBJP ने 21 कार्यकर्ताओ को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला।

नई दिल्ली। बीजेपी ने अपने 21 कार्यकर्ताओं को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया है, जिसमें पांच पार्षद भी शामिल हैं। बीजेपी ने इन कार्यकर्ताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते बाहर निकाला गया है।

बीजेपी ने जिन पांच निवर्तमान पार्षदों को बाहर का रास्ता दिखाया है, उसमें पंकज सिंह (रंहौला), कृष्णा गहलोत (नवादा), प्रवीण राजपूत (सागरपुर पश्चिम) , संध्या वर्मा (पटपड़गंज) और निक्की सिंह (न्यू अशोक नगर) शामिल है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ये सभी पार्षद MCD चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी के खिलाफ ही चुनाव लड़ रहे हैं, जिससे पार्टी की मुसीबत बढ़ गई है। साथ ही बीजेपी ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मनोज चौधरी को भी पार्टी-विरोधी गतिविधियों के चलते बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

बीजेपी ने इस बार सत्ता विरोधी लहर से बचने के लिए सारे निवर्तमान पार्षदों के टिकट काट दिए थे। इसमें से करीब 140 पार्षद पार्टी के निर्णय के साथ हैं, जबकि एक धड़ा पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल हो गया। इसके साथ ही पार्टी ने बागी रुख अपनाने वाले कार्यकर्ताओं को कड़ा संदेश दिया है। पार्टी ने साफ कर दिया कि हाई कमान के खिलाफ जाने पर कोताही नहीं बरती जाएगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.