जयललिता की सेहत में हो रहा सुधार :राज्यपाल 

जयललिता की सेहत में हो रहा सुधार :राज्यपाल तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता को मद्रास के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चेन्नई (आईएएनएस)| तमिलनाडु के कार्यकारी राज्यपाल सी.विद्यासागर राव ने बीमार मुख्यमंत्री जे.जयललिता से शनिवार को यहां अपोलो अस्पताल में मुलाकात की। जयललिता से अस्पताल में मुलाकात के बाद राव ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री की सेहत में सुधार हो रहा है। जयललिता बीते 22 सितंबर से ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं।

उन्होंने कहा, "उनकी सेहत में सुधार हो रहा है और दवाओं का उनपर असर हो रहा है।"

अपोलो अस्पताल के अध्यक्ष सी.प्रताप रेड्डी ने मुख्यमंत्री के इलाज से राज्यपाल को अवगत कराया। रेड्डी ने कहा कि ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की नेता के स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखी जा रही है।

वित्त मंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम, लोकसभा के उपाध्यक्ष थंबी दुरई, राज्य के मुख्य सचिव पी.रामा मोहन राव, मुख्यमंत्री की सलाहकार शीला बालकृष्णन तथा अन्य लोगों ने सुबह 11.30 बजे के आसपास राज्यपाल की अगवानी की। स्वास्थ्य महकमे के प्रधान सचिव जे.राधाकृष्णन जैसे वरिष्ठ अधिकारी भी अगवानी के वक्त मौजूद थे।

अस्पताल ने नौ दिनोंबाद बीते शुक्रवार शाम को जयललिता की हालत से संबंधित हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए कहा था कि उनकी हालत बेहतर हो रही है। उनका इलाज हालांकि जारी है और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है।

राजभवन ने जारी एक बयान में कहा, "राज्यपाल को इस बात की खुशी है कि मुख्यमंत्री की सेहत में सुधार हो रहा है। मुख्यमंत्री पर दवाओं का असर हो रहा है।"



More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top