देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं : कमल हासन

देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं : कमल हासनफिल्मकार कमल हासन 

चेन्नई (आईएएनएस)। राजनीति में आने की योजना को लेकर सुर्खियों में बने हुए अभिनेता व फिल्मकार कमल हासन का कहना है कि वह देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हैं। कमल ने यह टिप्पणी रियेलिटी शो 'बिग बॉस' के तमिल संस्करण के फिनाले में की। शनिवार को इस शो का समापन हो गया।

इस मौके पर कमल ने राजनीति में प्रवेश संबंधी बातों को स्पष्ट किया। कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, "मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।" उन्होंने कहा, "मैं इस मंच का फायदा नहीं उठा रहा हूं। मैं अपने दिल से ये बातें कह रहा हूं। अगर आपको लगता है कि मुझे अभिनय जारी रखना चाहिए तो यह खुलकर कहें और अगर आपको लगता है कि मुझे समाज की सेवा करनी चाहिए और बदलाव लाना चाहिए, तो अभी कहें। मैं देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं।"

ये भी पढ़ें : शिवसेना की केंद्र सरकार को चुनौती, यशवंत सिन्हा अगर गलत हैं तो साबित कर दिखाएं

उन्होंने शो के सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। शो के विजेता आरव को ईनाम के तौर पर 50 लाख रुपये मिले। स्टार विजय चैनल पर 25 जून को 19 प्रतिभागियों के साथ शो का प्रसारण शुरू हुआ था। कमल ने यह भी खुलासा किया कि शो को कुल सात करोड़ से ज्यादा वोट मिले। उन्होंने कहा, "अगर इनमें से 10 फीसदी वोट भी सही तरीके से दिए जाएं, तो हम हमारे समाज में महत्वपूर्ण बदलाव देख सकते हैं।"

ये भी पढ़ें : जीरो बजट खेती के जरिए लोकसभा चुनाव-2019 में कमल खिलाने की तैयारी

Share it
Top