बेटे संग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिवपाल सिंह ने की मुलाकात

बेटे संग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिवपाल सिंह ने की मुलाकातशिवपाल यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात।

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह अपने बेटे के साथ मिलने पहुंचे। कर्जमाफी के बाद योगी से विपक्ष के किसी नेता की ये पहली बड़ी मुलाकात थी।

हालांकि सीएम योगी और शिवपाल की इस मुलाकात की वजह का तो फिलहाल पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस शिष्टाचार मुलाकात के रूप में देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि शिवपाल सीएम योगी को सीएम आवास पर पहुंचकर उनके सीएम बनने की बधाई देने पहुंचे थे।

बता दें कि योगी ने लखनऊ स्थित गोमती नदी पर बने रिवर फ्रंट के जांच के आदेश भी दिए हैं। जिस पर शिवपाल ने बीते दिनों कहा था कि मैंने नियमों के तहत काम किया है ऐसे में इसकी जांच हो तो मुझे कोई चिंता नहीं है। यह बात दीगर है कि अखिलेश सरकार में लोक निर्माण विभाग (PWD) शिवपाल यादव के पास था, लिहाजा इस प्रोजेक्ट में किसी भी खामी के लिए शिवपाल यादव को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

इससे पहले मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव कुछ दिन पहले प्रतीक यादव के साथ योगी से मिलने पहुंची थी। इसके कुछ दिन बाद सीएम योगी अपर्णा यादव के एनजीओ की तरफ से चलाई जा रही लखनऊ में उनकी एक गौशाला देखने भी पहुंचे थे।

Share it
Top