19 दिसंबर को होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कानपुर में BJP परिवर्तन यात्रा के तहत रैली

19 दिसंबर को होगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कानपुर में BJP परिवर्तन यात्रा के तहत रैलीशहर के बाहरी इलाके में स्थित निराला नगर मैदान में इस रैली की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं।

कानपुर (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 19 दिसंबर को कानपुर में रैली करेंगे। BJP नेताओं का दावा है कि रैली में कानपुर और उसके आसपास के जिलों के करीब पांच लाख लोग शामिल होंगे। शहर के बाहरी इलाके में स्थित निराला नगर मैदान में इस रैली की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं।

BJP के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने सोमवार को बताया कि परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री मोदी की रैली 19 दिसंबर को दोपहर करीब 12 बजे होगी। इस रैली की अनुमति प्रधानमंत्री कार्यालय से मिल चुकी है। निरालानगर मैदान में रैली होनी है जिसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। मैदान को ठीक किया जा रहा है, पार्टी नेताओं की तैयारियों को लेकर बैठकें प्रति दिन हो रही हैं। इस रैली में प्रदेश के BJP के सभी बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि रैली में कानपुर के अलावा आसपास के जिलों जैसे कानपुर देहात, कन्नौज, फतेहपुर, औरैया, इटावा आदि से पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस लिये सभी जिलों के अध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि रैली में पांच लाख से अधिक लोग आयेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुये निरालानगर ग्रांउड में व्यापक इंतजाम किये जा रहे हैं।

Share it
Top