आप से बर्खास्त मंत्री कपिल सोमवार को एसीबी से करेंगे शिकायत

आप से बर्खास्त मंत्री कपिल सोमवार को एसीबी से करेंगे शिकायतकपिल मिश्रा। 

नई दिल्ली (आईएएनएस)। दिल्ली सरकार के मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले आप नेता कपिल मिश्रा ने कहा है कि वह अपनी शिकायत लेकर सोमवार को भ्रष्टाचार-रोधी शाखा (एसीबी) से मिलेंगे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

समाचार चैनल 'रिपब्लिक' पर चर्चा के दौरान कपिल ने कहा, ''मैं कल (सोमवार) सुबह 11 बजे के करीब एसीबी के पास जाऊंगा और केजरीवाल तथा जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाऊंगा, मुझे किसी से कोई डर नहीं है। मेरे साथ ईश्वर है। यह कोई राजनीतिक कदम नहीं है, बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई गई आवाज है।'' इससे पहले, रविवार को ही कपिल ने दावा किया कि केजरीवाल ने शुक्रवार को उनकी आंखों के सामने जैन से दो करोड़ रुपये लिए।

हाल ही में दिल्ली निकाय चुनाव में खराब प्रदर्शन करने के बाद ताजा घटना के कारण आम आदमी पार्टी (आप) नई परेशानी में घिर गई है। आप ने जहां कपिल के आरोपों से इनकार किया है, वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने केजरीवाल से तत्काल इस्तीफा देने की मांग की है। कपिल ने मंत्रिपद से हटाए जाने के ठीक अगले दिन केजरीवाल पर यह आरोप लगाया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top