केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले-सच की जीत होगी 

केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बोले-सच की जीत होगी अरविंद केजरीवाल।

नई दिल्ली। कपिल मिश्रा द्वारा अरविंद केजरीवाल पर लगाए गए गंभीर आरोप पर अभी तक कोई भी जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीटर पर लिखा, ''सत्य की जीत होगी। कल दिल्ली विधान सभा के विशेष सत्र से इसकी शुरुआत।''

केजरीवाल के इस ट्वीट से कुछ घंटे पहले ही आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भी एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में सीएम केजरीवाल का बचाव करते हुए कपिल मिश्रा को मानवता का पाठ पढ़ाने की कोशिश की है। संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि क्या अपनी बौखलाहट में कपिल मिश्रा इतनी भी मर्यादा भूल गये की आज ही अरविंद जी के साढू बंसल जी का निधन हुआ और उन पर ऐसे बेबुनियाद आरोप?

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कपिल मिश्रा की ओर से लगाए गए आरोप और पिछले दिनों में पार्टी के अंदर बढ़ रही मुखर नाराजगी के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने घर को बचाने के लिए रणनीति पूरी तरह बदल दी है। बागी तेवर वाले विधायकों को पार्टी के साथ बनाए रखने के लिए उनसे बातचीत होगी। उनकी समस्याओं को सुलझाने का आश्वासन दिया जाएगा और यह सब कुछ शीर्ष स्तर से होगा।

आप के लिए लगातार बागी तेवर अपनाते विधायकों की समस्या बढ़ती जा रही है। माना जा रहा है कि कपिल मिश्रा के अलावा छह-सात विधायक और हैं जो पार्टी के खिलाफ खुल कर जनता के बीच जा सकते हैं। ऐसे विधायकों को लेकर पार्टी में पहले जहां बेहद उपेक्षा का भाव था, वहीं अब इनको लेकर विशेष तैयारी की जा रही है। ऐसे विधायकों को नियमित तौर पर केजरीवाल से मिलवाने के साथ ही अन्य मंत्रियों से भी मिलवाया जाएगा।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top