लाठीचार्ज में घायल आंगनबाड़ी कर्मियों से मिले राजबब्बर ने कहा, योगी सरकार में मानवता नहीं

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   25 Oct 2017 2:56 PM GMT

लाठीचार्ज में घायल आंगनबाड़ी कर्मियों से मिले राजबब्बर ने कहा, योगी सरकार में मानवता नहींकांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ।

लखनऊ (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के बाद बुधवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सिविल अस्पताल जाकर घायल आंगनबाड़ी कर्मचारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के अंदर मानवता नाम की कोई चीज नजर नहीं आ रही है।

उन्होंने कहा, "ज्ञात हो कि पिछले दो दिनों से राजधानी में चल रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान ये महिलाएं पुलिस लाठीचार्ज में घायल हुईं थीं।"

राज बब्बर ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि चाहे वे शिक्षामित्र हों, बीएचयू की बच्चियां हो या फिर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, योगी सरकार के शासन में हर किसी को आवाज उठाने के बदले लाठियां मिल रही हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि सरकार के पास अयोध्या में दिवाली मनाने के लिए 137 करोड़ हैं, लेकिन आंगनबाड़ी की महिलाओं के लिए नहीं। पुरुष पुलिसकर्मियों ने इन महिलाओं पर कई बार लाठीचार्ज किया, जो शर्म की बात है।

राजबब्बर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि योगी सरकार मनोरोगी सरकार हो चुकी है। इस सरकार में मानवता का कहीं भी कोई अंश नजर नहीं आता। चाहे वह शिक्षामित्र हों, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हों या फिर बीएचयू की छात्राएं हों।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार जिस दिन से आई है, इसे गुरूर हो गया है कि जब तक इनके पास सरकारी तंत्र हैं, इनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। लेकिन सरकार जान ले ऊपर वाले के घर में देर हो सकती है, लेकिन अंधेर नहीं।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राजबब्बर ने कहा, "महंतजी (योगी) से कहना चाहूंगा आपने जिस चोले को पहन रखा है, उसमें आप न तो महंत नजर आ रहे हैं और न ही मुख्यमंत्री। कम से कम आप इस गरिमा को बनाए रखिए।"

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top