मप्र में BJP सरकार के 156 माह के कार्यकाल में 156 घोटाले: कांग्रेस 

मप्र में BJP सरकार के 156 माह के कार्यकाल में 156 घोटाले: कांग्रेस मध्यप्रदेश विधानसभा परिसर में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव।

भोपाल (भाषा)। मध्यप्रदेश की BJP सरकार को घोटालों की सरकार बताते हुए कांग्रेस ने दावा किया कि भाजपा सरकार के पिछले 13 साल (156 माह) के शासनकाल में प्रदेश में करोडों रुपये के 156 बडे घोटाले हुए हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा परिसर में प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव और विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के कार्यवाहक नेता बाला बच्चन कहा, ‘‘प्रदेश की BJP सरकार को आठ दिसंबर को 13 साल यानी 156 माह पूरे हो रहे हैं। इन 156 महीनों में इस सरकार ने 156 बड़े घोटाले किए हैं।'' इन दोनों नेताओं ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किये गये भ्रष्टाचार के इन घोटालों की खबर प्रति माह अखबारों के जरिये लोगों तक पहुंचती रही है, जिनमें से कुछ सुर्खियों में भी रही हैं।

उन्होंने व्यापमं, डीमेट, सिंहस्थ और डम्पर कांड सहित प्रदेश की भाजपा सरकार के 156 घोटालों की सूची पत्रकारों को जारी करते हुए आरोप लगाया, ‘‘इनमें करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है।'' कांग्रेस ने शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री के तौर पर 11 साल पूरे करने के मौके पर गत चार दिसंबर को भोपाल में सरकार द्वारा किये गये हितग्राही सम्मेलन का भाजपाईकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकारी खर्च पर भाजपा ने अपना प्रचार-प्रसार किया। कांग्रेस ने इसकी जांच की मांग की है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top