ममता ने मोदी के आवास के बाहर धरने पर बैठने की चेतावनी दी

ममता ने मोदी के आवास के बाहर धरने पर बैठने की चेतावनी दीपं. बंगाल की मुख्यमत्री ममता बनर्जी।

कोलकाता (आईएएनएस)| नोटबंदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हमला और तेज करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को चेतावनी दी कि वह मोदी के आवास के बाहर धरने पर बैठेंगी। ममता ने साथ ही मोदी को राजनीति से खदेड़ने का संकल्प लेते हुए कहा कि 'मोदी जैसे तानाशाह' की राजनीति में कोई जगह नहीं है।

नोटबंदी के खिलाफ यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा, "मैं सभी से एक अपील करती हूं कि आप यह संकल्प लें कि चाहे मैं जिंदा रहूं या मर जाऊं, लेकिन आप (मोदी) को राजनीति से बाहर खदेड़ देंगे। मोदी बाबू राजनीति में आप जैसे तानाशाह की कोई जगह नहीं है। यह एक लोकतांत्रिक देश है।"

तानाशाही नहीं चलेगी

ममता ने 'तानाशाही नहीं चलेगी' जैसे नारे लगाए और मोदी से नोटबंदी का फैसला वापस लेने की मांग की। ममता ने कहा, "कोई भी फैसला पर्याप्त तैयारी के बाद ही लिया जाना चाहिए, नहीं तो आम आदमी के लिए इसके नतीजे भयावह हो जाते हैं। आपके फैसले के कारण 80 लोगों को खुदकुशी करनी पड़ी। न तो बैंकों में रुपया है और न लोगों की जेबों में। किसानों, श्रमिकों के पास खाना खाने तक के पैसे नहीं हैं। रेहड़ी-पटरी वाले और छोटे दुकानदार दुख से रो रहे हैं।"

ममता ने कहा, "पूरा देश बुरी स्थिति में है, वहीं मोदी आराम से सो रहे हैं और अपने भाषण तैयार कर रहे हैं। वह मन की बात में हमें ज्ञान दे रहे हैं।"

उन्होंने मोदी के आवास के बाहर धरना देने की धमकी देते हुए कहा, "अगर जरूरत पड़ी तो मैं मोदी के घर के बाहर भी धरना-प्रदर्शन करूंगी।"

अखिलेश बेहद अच्छे मुख्यमंत्री के साथ-साथ एक अच्छे व्यक्ति भी हैं और हर सरकार के कार्य करने की अपनी शैली हैं अगर उनको अपने कार्य से समय मिलेगा तो वो ज़रूर आएंगे।
ममता बनर्जी

ममता दीदी पहुंची लखनऊ

लखनऊ। ममता बनर्जी सोमवार को वीवीआईपी गेस्ट हॉउस पहुंची। वह मंगलवार को नोट बंदी को लेकर होने वाली रैली के लिए यहां आयी हैं। उनकी रैली में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भी शामिल होने की संभावना है।

Share it
Top