मायावती ने फिर से ईवीएम पर जताया संदेह, कहा कि जनता में हुआ विश्वास कम

मायावती ने कहा जनता का से विश्वास टूट गया। उन्होंने कहा कि गठबंधन ने जो सीटें उत्तरप्रदेश में जीती हैं वहां पर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं कराई गई, जिससे जनता को शक न हो। मायावती ने गठबंधन के सभी दलों के सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं आभार जताया।

मायावती ने फिर से ईवीएम पर जताया संदेह, कहा कि जनता में हुआ विश्वास कम

लखनऊ। मायावती ने कहा जनता का से विश्वास टूट गया। उन्होंने कहा कि गठबंधन ने जो सीटें उत्तरप्रदेश में जीती हैं वहां पर ईवीएम में गड़बड़ी नहीं कराई गई, जिससे जनता को शक न हो। मायावती ने गठबंधन के सभी दलों के सभी छोटे बड़े कार्यकर्ताओं आभार जताया।मायावती ने कहा कि सपा के प्रमुख अखिलेश यादव, रालोद प्रमुख अजित सिंह ने अपनी पूरी ईमानदारी से काम किया है।

ईवीएम पर फिर जताया संदेह

चुनाव के परिणाम आने के बाद शाम को मायावती ने मीडिया से कहा- ''देश के राजनीतिक इतिहास में कई महत्वपूर्ण परिवर्तन देखे हैं समाज के दलित उपेक्षित वर्गों की सत्ता में भागीदारी भी बढ़ी है।उन्होंने कहा ईवीएम से चुनाव कराने की यह कैसी व्यवस्था है ये हम सबके सामने है। ईवीएम का पूरे देश में लगातार विरोध हो रहा है। नतीजों के बाद अब जनता का इससे से विश्वास खत्म हो जायेगा। इस मामले में ज्यादातर पार्टियों का चुनाव आयोग में कहा है कि ईवीएम के बजाये बैलट पेपर से चुनाव करायें। चुनाव आयोग और बीजेपी को इस पर आपत्ति क्यों ?

सुप्रीम कोर्ट करे विचार

मायावती ने मतपत्र से चुनाव कराये जाने की मांग को लेकर कहा कि सुप्रीम कोर्ट को इस मामले पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। मायावती ने आगे भी गठबंधन में रहने का संदेश देते हुये कहा है कि कि देश में आगामी रणनीति सभी पार्टियों के साथ मिलकर तय की जायेगी। हम चुप नहीं बैठेंगे, लडेंगे।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.