मोदी सरकार ने झूठे वादे कर जनता को ठगा: मुलायम

मोदी सरकार ने झूठे वादे कर जनता को ठगा: मुलायममुलायम सिंह यादव।

मैनपुरी (आईएएनएस/आईपीएन)। सामाजवादी पार्टी के संरक्षक और देश के पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने झूठे वादे कर जनता को ठगा है। चुनाव से पहले जनता के खाते में 15-15 लाख रुपये भेजने का वादा करने वाले मोदी ने एक रुपया भी नहीं दिया। मोदी ने वादाखिलाफी की है।

करहल के ग्राम गुनहिया में शहीद धर्मेद्र यादव की प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम पहुंचे मुलायम सिंह ने कहा कि वादाखिलाफी भी एक तरह का भ्रष्टाचार है। झूठ बोलकर सत्ता हासिल करने वाले मोदी 15 लाख नहीं दे पा रहे तो जनता को 3-3 लाख रुपये ही दे दें।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा कि मोदी विदेश से कलाधन नहीं ला पाए, मगर नोटबंदी कर देश में ही जो कलाधन निकलवाए हैं, उसका फायदा तो जनता को मिलना चाहिए। नोटबंदी में जो लोगों ने तकलीफ सही, उसके एवज में मोदी ने उन्हें क्या दिया? मुलायम ने कहा कि आज देश का किसान संकट में है। देश की जनसंख्या बढ़ रही है और खेती घट रही है। किसान खुशहाल नहीं हुआ तो इस जनसंख्या का पेट कैसे भरेगा?

उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने किसानों के 1600 करोड़ के कर्ज माफ किए। उनकी जमीनें नीलाम होने से बचाईं। पढ़ाई, सिंचाई मुफ्त की, नि:शुल्क उपचार की व्यवस्था कराई। लेकिन मोदी सरकार जनता के हित में कोई काम नहीं कर रही। मोदी सिर्फ अपनी लच्छेदार बातों से जनता को गुमराह करने में लगे हैं। सेक्युलर मोर्चे के बावत कुछ न बोलते हुए मुलायम ने कहा, ''अगर मैं सीएम बना होता, तो आज ये स्थिति नहीं बनती।''

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top