राहुल गांधी कांग्रेस और देश का नेतृत्व करने में सक्षम, बस कुछ समय दीजिए: ज्योतिरादित्य  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 May 2017 4:51 PM GMT

राहुल गांधी कांग्रेस और  देश का नेतृत्व करने में सक्षम, बस कुछ समय दीजिए: ज्योतिरादित्य  कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार को कहा कि पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पास कांग्रेस और देश दोनों का नेतृत्व करने की बेहतरीन क्षमता है।

सिंधिया ने आजतक एडिटर्स राउंडटेबल के दौरान कहा, "राहुल गांधी के पास अपार क्षमता है। उन्हें जमीन से जुड़े मुद्दों की गहरी समझ है।"

उन्होंने कहा, "मैं निजी तौर पर मानता हूं कि राहुल गांधी पार्टी और देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। उन्हें बस कुछ समय दीजिए।"

लोकसभा में मल्लिकार्जुन खड़गे के स्थान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "भाग्य में क्या लिखा है.. पार्टी की की क्या रणनीति है, ये कुछ ऐसी बातें हैं, जिनके बारे में मुझे जानकारी नहीं।"

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ज्योतिरादित्य ने राजनीति में अपने 15 साल के अनुभव के बारे में कहा, "मैं कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता हूं। मेरा हमेशा से यही मानना रहा है।" हालांकि, उन्होंने यह स्वीकार किया कि उनकी पार्टी को नए खाके की जरूरत है।

उन्होंने कहा, "हमें वापस पलटकर देखने की जरूरत है, हमने पिछले 10 वर्षों में कई अच्छे काम किए हैं, लेकिन लोगों का विश्वास जीतने में कामयाब नहीं रहे।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top