गुजरात में मोदी का सीप्लेन से चुनाव प्रचार करना ‘हवा हवाई’, कांग्रेस ने चुटकी ली 

गुजरात में मोदी का सीप्लेन से चुनाव प्रचार करना ‘हवा हवाई’, कांग्रेस ने चुटकी ली गुजरात में सीप्लेन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 

नई दिल्ली (आईएएनएस)। कांग्रेस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गुजरात में सीप्लेन के जरिए चुनाव प्रचार करने को 'हवा हवाई' कह चुटकी ली और कहा कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विकास को नहीं समझ पाई।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने हिंदी फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के एक गीत का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, "वे विकास को समझ नहीं पाए। इसे हवा हवाई कहते हैं।"

सुरजेवाला की यह टिप्पणी गुजरात चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री के सीप्लेन से अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट से करीब 180 किमी दूर मेहसाणा जिले के धरोई तक उड़ान भरने के बाद आई है। अहमदाबाद प्रशासन ने मोदी व कांग्रेस नेता राहुल गांधी दोनों को रोड शो के लिए इजाजत देने से इनकार कर दिया है।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मोदी ने भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्य से लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश की है, जो 1995 से गुजरात की सत्ता पर काबिज है।

मोदी ने ट्वीट किया, "वायु, सड़क व रेल मार्ग के साथ ही हमारी सरकार जल मार्ग का भी लाभ उठाने का प्रयास कर रही है। यह सब 125 करोड़ भारतीयों के लिए है।"

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top