राज्यसभा में सरकार के बयान पर राहुल का तंज 

राज्यसभा में सरकार के बयान पर राहुल का तंज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्ली (भाषा)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की ओर से राज्यसभा में दिए गए इस बयान पर आज निशाना साधा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की निष्ठा पर कभी सवाल नहीं उठाए। राहुल ने कहा कि भारत को यह याद दिलाने के लिए सरकार का शुक्रिया अदा करता हूं कि प्रधानमंत्री जो कुछ कहते हैं उसका कभी कोई मतलब नहीं होता है या जो कुछ उनका मतलब होता है वह कहते नहीं हैं।

राहुल ने राज्यसभा में सदन के नेता अरुण जेटली की ओर से दिए गए बयान के कुछ घंटों बाद यह निशाना साधा। गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान मोदी की ओर से मनमोहन के खिलाफ की गई एक टिप्पणी पर पैदा हुए विवाद के कारण सदन में जारी गतिरोध को खत्म करने के लिए जेटली ने यह बयान दिया।

ये भी पढ़ें - अटल बिहारी वाजपेई : एक नेता जिन्होंने मुश्किल दौर में भी मूल्यों से समझौता नहीं किया

राहुल ने ट्वीट किया, ''प्रिय जेटली जी, भारत को यह याद दिलाने के लिए आपका शुक्रिया कि हमारे प्रधानमंत्री जो कुछ कहते हैं उसका कभी कोई मतलब नहीं होता या जो उनका मतलब होता है वह कहते नहीं हैं।'' राहुल ने अपने ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री मोदी की ओर से एक चुनावी रैली में दिए गए भाषण का वीडियो भी साझा किया, जिसमें मोदी ने मनमोहन पर आरोप लगाया था कि वह पाकिस्तान के साथ साजिश कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने इस ट्वीट के साथ जेटली की ओर से राज्यसभा में दिया गया बयान भी साझा किया।

ये भी पढ़ें - कांग्रेस के लिए कुछ उम्मीदें जगाकर जा रहा है साल 2017

Share it
Top