नोटबंदी जैसे दो तीन फतवे जारी हुए तो राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस का केंद्र में लौटना तय: हरीश रावत 

नोटबंदी जैसे दो तीन फतवे जारी हुए तो राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस का केंद्र में लौटना तय: हरीश रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत।

नई दिल्ली (भाषा)। नोटबंदी के मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज कहा कि उनकी ओर से ऐसे दो तीन फतवे और आए तो 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी के सक्षम नेतृत्व में कांग्रेस केंद्र में सत्ता होगी।

एजेंडा आजतक कार्यक्रम के दौरान रावत ने सहकारी संघवाद को लेकर केंद्र की प्रतिबद्धता पर सवाल उठाया और आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री गैर भाजपा शासित राज्यों की तकलीफ को समझने का प्रयास नहीं कर रहे हैं जिन्हें केंद्र से धन के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

हरीश रावत ने कहा, ‘‘कुछ अपवादों को छोड़कर प्रत्येक व्यक्ति को नोटबंदी की तकलीफ महसूस हो रही है। इस कदम से अर्थव्यवस्था और आम लोगों के जीवन पर प्रभाव पड़ा है।'' उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर पूरे देश में उनकी (प्रधानमंत्री मोदी) ओर से दो-तीन ऐसे निर्णय किये जाते हैं, ऐसे फतवे जारी होते हैं तो लोग राहुल गांधी को आकर्षक पायेंगे और उनके युवा नेतृत्व में 2019 में कांग्रेस सत्ता में आयेगी।

Share it
Top