प्रधानमंत्री मोदी का बहु-प्रचारित तरीके से परियोजनाओं का शुभारंभ चुनावी स्टंट है: कामत

प्रधानमंत्री मोदी का बहु-प्रचारित तरीके से परियोजनाओं का शुभारंभ चुनावी स्टंट है: कामतपूर्व केंद्रीय मंत्री गुरदास कामत।

मुंबई (भाषा)। पूर्व केंद्रीय मंत्री गुरदास कामत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुंबई में परियोजनाओं के ‘बहु-प्रचारित' शुभारंभ को आज ‘चुनावी स्टंट' करार दिया।

कांग्रेस महासचिव कामत ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘मोदी द्वारा परियोजनाओं का शुभारंभ चुनावी स्टंट है, लेकिन मुंबई और यहां के लोगों के लिए पार्टी परियोजनाओं के समय पर पूरा होने की उम्मीद करती है।'' अगले साल की शुरआत में मुंबई में होने वाले नगर निकाय चुनावों के परिप्रेक्ष्य में कामत का बयान खासा महत्व रखता है।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मेरे प्रयासों के बदौलत ही पूर्व रेल मंत्री ममता बनर्जी ने 15 डिब्बों वाली ट्रेनों की शुरआत, हार्बर लाइन का विस्तार सीएसटी से गोरगांव तक करने और तीन उपनगरीय स्टेशनों अंधेरी, जोगेश्वरी और गोरेगांव के आधुनिकीकरण के प्रस्तावों को अपनी मंजूरी दी थी।'' बयान के अनुसार कामत ने कहा कि राम मंदिर रोड रेलवे स्टेशन भी उनके प्रयासों का नतीजा था, जिसका उद्घाटन हाल ही में रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने किया।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.