'किसान, बेरोज़गार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल'

केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट करके मोदी सरकर पर तंज कसा।

किसान, बेरोज़गार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल

लखनऊ। केंद्र की मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर शनिवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट करके मोदी सरकर पर तंज कसा। ट्विटर पर अखिलेश ने लिखा, "राजनीति में भ्रष्टाचार का खेल, बैंकिंग सिस्टम हुआ फ़ेल। पेट्रोल-डीज़ल के दाम उच्चतम, डॉलर के मुक़ाबले रुपया न्यूनतम। देश से घोटालेबाज़ फ़रार, विदेशों से दिखावे के क़रार। मंहगाई पर जीएसटी की मार। दलित, ग़रीब, महिला पर वार। किसान, बेरोज़गार, कारोबारी बेहाल, मुबारक हों ये चार साल।'
वहीं केंद्र में भाजपा नीत राजग सरकार के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस के वरष्ठि नेता ओमेन चांडी ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि से लेकर लोकपाल विधेयक जैसे विभन्नि मुद्दों पर सवाल किए हैं। चांडी ने मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में चार साल पूरे करने पर एक ट्वीट में उनसे कुछ सवालों का जवाब देने की उदारता दिखाने को कहा। चांडी ने मोदी से जानना चाहा कि जैसा उन्होंने वादा किया था आखिर कब लोगों को 40 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल मिलेगा। उन्होंने उन लोगों की सूची के बारे में भी बताने को कहा जन्हिोंने विदेशों में काला धन छिपाकर रखा है। चांडी ने पूछा, स्वच्छ भारत अभियान की मौजूदा स्थिति क्या है ? (प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र) वाराणसी हालिया सर्वेक्षण में दूसरा सबसे प्रदूषित शहर कैसे बन गया। चांडी ने यह भी पूछा कि मेक इन इंडिया से कितने लोगों को रोजगार मिला और नोटबंदी से देश को कितना फायदा हुआ।

Share it
Top