आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे शिवपाल यादव 

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे शिवपाल यादव शिवपाल यादव योगी आदित्यनाथ से करेंगे मुलाकात। 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे। शिवपाल 11.15 बजे मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे। इससे पहले शिवपाल ने विधानसभा अध्यक्ष हृदयनारायण दीक्षित से मुलाकात की थी। इस दौरान शिवपाल ने दीक्षित को अध्यक्ष चुने जाने की बधाई दी थी। इस दौरान दीक्षित ने अपनी लिखी कई किताबें, यादव को भेंट स्वरूप उपहार में दी थीं।

बीते दिनों मीडिया से शिवपाल ने कहा था कि वो ना तो कोई नया दल बनाएंगे, ना ही किसी अन्य पार्टी में जाएंगे। इतना ही नहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि जो बच्चे बाप की बात नहीं मानते हैं वह तरक्की नहीं करते हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र जसवंत नगर में एक स्कूल के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा था कि नई पीढ़ी को पीड़ा नहीं देनी चाहिए उसे संस्कार और नैतिकता पर चलना चाहिए।

बता दें कि योगी ने लखनऊ स्थित गोमती नदी पर बने रिवर फ्रंट के जांच के आदेश भी दिए हैं। जिस पर शिवपाल ने बीते दिनों कहा था कि मैंने नियमों के तहत काम किया है ऐसे में इसकी जांच हो तो मुझे कोई चिंता नहीं है। यह बात दीगर है कि अखिलेश सरकार में लोक निर्माण विभाग (PWD) शिवपाल यादव के पास था, लिहाजा इस प्रोजेक्ट में किसी भी खामी के लिए शिवपाल यादव को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

इससे पहले यादव परिवार की छोटी बहु और लखनऊ कैंट से सपा उम्मीदवार रहीं अपर्णा यादव और उनके पति प्रतीक यादव ने योगी से मुलाकात की थी। उसके बाद योगी ने आवारा पशुओं के लिए बनें लखनऊ के शेल्टर होम कान्हा उपवन का दौरा किया था। उनके साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी साथ थे। योगी ने काफी समय कान्हा उपवन में गुजारा और गायों को चारा खिलाया। खास बात ये है कि कान्हा उपवन को उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के छोटे भाई और मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और उनकी पत्नी अपर्णा यादव चलाते हैं।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.