गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को 150 से अधिक सीटें मिल जाएं तो इसे ईवीएम का चमत्कार समझें : राज ठाकरे 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 Oct 2017 6:18 PM GMT

गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को 150 से अधिक सीटें  मिल जाएं तो इसे ईवीएम का चमत्कार समझें : राज ठाकरे राज ठाकरे, मनसे प्रमुख

ठाणे (भाषा)। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की जीत का आधा श्रेय राहुल गांधी को जाता है क्योंकि गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री का उनके (राहुल) द्वारा मजाक उड़ाया जाना मतदाताओं को रास नहीं आया। राज ठाकरे ने कहा कि वर्तमान रुख और रिपोर्ट इंगित करते हैं कि सत्तारुढ़ भाजपा गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव हार सकती है।

उन्होंने कल्याण में कल रात पत्रकारों से कहा,2014 के आम चुनाव में नरेंद्र मोदी की जीत का आधा श्रेय कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जाता है, जिस तरह उन्होंने चुनाव अभियान के दौरान मोदी का मजाक उड़ाया, उससे मोदी को चुनाव जीतने में मदद मिली। उन्होंने कहा कि बाकी में 15 फीसद सोशल मीडिया, करीब 10-20 फीसद भाजपा कार्यकर्ता और आरएसएस को भी श्रेय जाता है तथा बाकी मोदी के निजी करिश्मे की वजह से हुआ।

राज ठाकरे का बयान ऐसे समय में आया है जब शिवसेना सांसद संजय राऊत ने कहा है कि राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं और मोदी लहर खत्म हो चुकी है। राऊत ने कहा,कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम है, उन्हें पप्पू कहना गलत है।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

गुजरात चुनाव के बारे में राज ठाकरे ने कहा, हाल के रुख और रिपोर्ट संकेत करते हैं कि सत्तारुढ़ दल के चुनाव हारने की संभावना है। मोदी की जनसभाओं के कुछ दृश्य जो सामने आ रहे हैं, दर्शाते हैं कि लोग उनके भाषण के बीच में ही समूह में जा रहे हैं जो पहले कभी नहीं हुआ। इससे भी व्यक्ति को संदेश तो मिल ही जाता है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा को 150 से अधिक सीटें भी मिल जाती है तो इसे ईवीएम का चमत्कार ही समझा जाना चाहिए।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top