अमेठी में स्मृति ईरानी से राहुल गांधी हारे , वायनॉड में चल रहे हैं आगे

अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। वोटों की गिनती में कभी राहुल गांधी आगे निकल रहे है, तो कभी स्मृति ईरानी आगे निकल रही हैं। फिलहाल अमेठी में वोटों की गिनती जारी है

अमेठी में स्मृति ईरानी से राहुल गांधी हारे , वायनॉड में चल रहे हैं आगे

लखनऊ। अमेठी में राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच कांटे की टक्कर चल रही थी । वोटों की गिनती में कभी राहुल गांधी आगे निकल रहे थे, तो कभी स्मृति ईरानी आगे निकल रही थी। फिलहाल अमेठी में राहुल गांधी गांधी स्मृति ईरानी से हार गए है। स्मृति ईरानी पिछली बार भी अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ी थी और तकरीबन एक लाख वोटों से उन्हे हार मिली थी। इसके बाद स्मृति ईरानी ने अमेठी का कई बार दौरा भी किया और अपनी पकड़ बनाती रही। अमेठी की बदहाली को लेकर उन्होंने कई बार राहुल गांधी पर निशाना भी साधा। अमेठी की जनता ने उन्हें इसका फल राहुल गांधी के खिलाफ जिताकर दिया।

वायनॉड से आगे चल रहे हैं राहुल गांधी

अमेठी के अलावा राहुल गांधी वायनॉड से भी चुनावी मैदान में थे। वायनॉड से राहुल गांधी भारी मतों से लगातार आगे चल रहे हैं। अमेठी का किला भले ढह गया वायनॉड में राहुल गांधी की जीत तय है। वायनॉड से राहुल गांधी की जीत पहले से ही तय मानी जा रही थी। इसके लिए राहुल गांधी पर आरोप भी लगे कि उन्होेंने अमेठी हारने के डर से वायनॉड जैसे आसान सीटों का चयन किया।

राहुल गांधी ने हार की स्वीकार

राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान खुद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए स्वीकार किया कि अमेठी की जनता ने स्मृति ईरानी को जनादेश दिया है और मैं स्मृति ईरानी को जीत की बधाई देता हूं। इसके अलावा राहुल गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी को भी लोकसभा चुनाव जीतने की बधाई दी।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top