लखनऊ: सिविल अस्पताल में मशीनें खराब, अधर में इलाज

लखनऊ: सिविल अस्पताल में मशीनें खराब, अधर में इलाजसिविल अस्पताल में हड्डी के ऑपरेशन में काम आने वाली मशीन और सीटी स्कैन मशीन करीब पांच दिन से खराब चल रही है।

लखनऊ। सिविल अस्पताल में हड्डी के ऑपरेशन में काम आने वाली मशीन और सीटी स्कैन मशीन करीब पांच दिन से खराब चल रही है। ऐसे में मरीजों का इलाज नहीं हो पा रहा है। डॉक्टर मरीजों को दूसरे अस्पतालों रेफर कर रहे हैं। बता दें कि प्रतिदिन हड्डी सम्बन्धी कम से कम बारह ऑपरेशन होते हैं।

पीड़ित महिला तारा।

शहादतगंज दरगाह रोड की 65 वर्षीय तारा कुल्हे की हड्डी उखड़ जाने के कारण सिविल अस्पताल में पहुंची। उनके बेटे रवि ने बताया कि सिविल अस्पताल आए तो यहां ऑपरेशन होना था, लेकिन यहां मशीन खराब है। सिविल अस्पताल में पांच दिन से सिविल अस्प्ताल में भर्ती हैं।

अस्पताल में अभी एमएच मशीन और सीटी स्कैन मशीन खराब है। इन मशीन के पार्ट्स विदेश से आने हैं, जिस वजह से मशीन के सही होने में वक्त लग रहा है।
आशुतोष दुबे, चिकित्सा अधीक्षक, सिविल अस्पताल।

अस्पताल में अभी एमएच मशीन और सीटी स्कैन मशीन खराब है। इन मशीन के पार्ट्स विदेश से आने हैं, जिस वजह से मशीन के सही होने में वक्त लग रहा है। - आशुतोष दुबे, चिकित्सा अधीक्षक, सिविल अस्पताल।

सीटी स्कैन मशीन भी खराब

वहीं, तीन दिन से इस अस्पताल की सीटी स्कैन मशीन भी खराब चल रही है। जिससे मरीज़ों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ज्यादा परेशानी सिर में चोट की समस्या से पीड़ित मरीज़ों को हो रही है।

Share it
Top