Top

भारतीय टीम में वापसी के बाद अधिक स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी कर रहा हूं: युवराज  

भारतीय टीम में वापसी के बाद अधिक स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी कर रहा हूं: युवराज   युवराज सिंह।

हैदराबाद (भाषा)। स्टार आलराउंडर युवराज सिंह ने कहा कि इस साल के शुरु में भारतीय एकदिवसीय टीम में सफल वापसी के बाद वह अधिक स्वच्छंद होकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

युवराज ने इस साल के शुरु में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे टीम में वापसी की और कटक में खेले गये दूसरे मैच में उन्होंने 150 रन की जबर्दस्त पारी खेली थी। इसके बाद उन्होंने कोलकाता में तीसरे और अंतिम वनडे में 45 रन बनाये थे। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने कल सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ IPL दस के उदघाटन मैच में 27 गेंदों पर 62 रन की तूफानी पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलायी।

स्पोर्ट से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

युवराज ने बाद में कहा, ‘‘मैं अभी अपनी बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठा रहा हूं। पिछले दो साल में मेरी बल्लेबाजी में उतार चढ़ाव रहा, लेकिन अभी मैं वास्तव में अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी इस फार्म को आगे बरकरार रखना चाहता हूं।'' उन्होंने कहा, ‘‘भारतीय टीम में वापसी से वास्तव में मुझे मदद मिली। अब मैं अधिक स्वच्छंद हो गया हूं और वापसी को लेकर चिंता नहीं कर रहा हूं। मैं केवल परिस्थितियों के अनुसार खेल रहा हूं।'' युवराज ने कहा कि कड़ी मेहनत और समर्पण से ही वह अच्छी फार्म में वापसी कर पाये।

ये भी पढ़ेंः IPL: युवराज की बदौलत सनराइजर्स ने जीत के साथ किया आगाज

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने काफी गेंदे हिट की और बहुत अधिक अभ्यास किया। मैंने नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए काफी घंटे बिताये। इसके अलावा हैदराबाद हमेशा मेरे लिये भाग्यशाली मैदान रहा है। जब भी मैंने हैदराबाद में रन बनाये तब मैंने वापसी की।'' युवराज ने कहा, ‘‘अभी मैं अपनी बल्लेबाजी को लेकर अच्छा महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि मैं अभी जो कुछ कर रहा हूं, उसे आगे भी जारी रखूंगा।''

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.