बेन स्टोक्स और टाइमर मिल्स आईपीएल 10 की नीलामी से रोमांचित कहा, इसने बदल दिया हमारा जीवन 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 Feb 2017 1:13 PM GMT

बेन स्टोक्स और टाइमर मिल्स  आईपीएल 10 की नीलामी से रोमांचित कहा, इसने बदल दिया हमारा जीवन इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स।

बेंगलुरु (आईएएनएस)। बेंगलुरु में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की नीलामी में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स और उनके हमवतन टाइमर मिल्स ( 24 वर्ष) का कहना है कि इस नीलामी के बाद उनका जीवन बदल गया है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को हुई इस नीलामी के पहले चरण में ही स्टोक्स (आधार कीमत 2 करोड़ रुपए) को राइजिंग पुणे सुपर जायंट्स ने 14.5 करोड़ रुपए और मिल्स (आधारत कीमत 50 लाख रुपए) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 12 करोड़ रुपए में खरीदा।

गलुरु में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की नीलामी।

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में इंग्लैंड टीम के नए उपकप्तान चुने गए स्टोक्स ने कहा कि उनके करियर का यह क्षण सबसे रोमांचक है, वहीं मिल्स ने कहा कि उनके लिए यह खबर अविश्वसनीय थी।

स्टोक्स ने कहा, "मेरे लिए यह सप्ताह काफी अद्भुत सा रहा है, जिसे आप एक खिलाड़ी के तौर पर मेरे जीवन का सबसे रोमांचक पल कह सकते हैं। यह पैसा जीवन बदल देने वाला है। इससे अधिक की मैं इच्छा भी नहीं कर सकता। इसके लिए, मैं सच में आभारी हूं। मैं इस खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकता।"

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मिल्स ने कहा, "मुझे भरोसा नहीं हो रहा। इस अहसास को मैं शब्दों में नहीं जाहिर कर सकता। इस खबर को समझने और मानने के लिए मुझे थोड़ा समय लगा।"

गलुरु में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण की नीलामी।

इंग्लैंड के 24 वर्षीय खिलाड़ी मिल्स ने कहा, "मेरी आधार कीमत सबसे कम थी। मैं बस चाहता था कि कोई एक आईपीएल टीम मुझे खरीद ले। मैदान में फिर से उतरने के लिए मैं जुलाई तक का इंतजार नहीं कर सकता था। मुझ पर लगी बोली इतनी बड़ी है, जो आपके जीवन को बदल सकती है।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top