Top

बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए इंडिया-ए का चयन

बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए इंडिया-ए का चयनभारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में बताया कि अभ्यास मैच पांच से छह फरवरी के बीच खेला जाएगा।

मुंबई (आईएएनएस)। भारत दौरे पर एक टेस्ट मैच खेलने आने वाली बांग्लादेश के खिलाफ दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए इंडिया-ए टीम की घोषणा शनिवार को की गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में बताया कि अभ्यास मैच पांच से छह फरवरी के बीच खेला जाएगा।

इंडिया-ए की 14 सदस्यीय टीम की कमान बाएं हाथ के बल्लेबाज अभिनव मुकुंद को दी गई है। इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम का हिस्सा रहते हुए शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑफ स्पिनर जयंत यादव को भी टीम में चुना गया है।

पहली बार रणजी ट्रॉफी विजेता बने गुजरात के लिए इस पूरे सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले प्रियंक पांचाल को भी टीम में शामिल किया गया है। ऋषभ पंत और ईशान किशन भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। भारत की एकिदवसीय और टी-20 टीम का हिस्सा हार्दिक पांड्या को भी टीम में चुना गया है।

टीम :- अभिनव मुकुंद (कप्तान), प्रियंक पांचाल, श्रेयस अय्यर, ईशांक जग्गी, ऋषभ पंत, ईशान किशन (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या, शाहबाज नदीम, जयंत यादव, कुलदीप यादव, अनिकेत चौधरी, सीवी मिलिंद, नितिन सैनी।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.