दृष्टिहीन टी-20 विश्व कप के ब्रांड एम्बेसडर बने राहुल द्रविड़ 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   12 Nov 2016 12:59 PM GMT

दृष्टिहीन टी-20 विश्व कप के ब्रांड एम्बेसडर बने राहुल द्रविड़ दृष्टिहीन टी-20 विश्व कप 2017 का ब्रांड एम्बेसडर चुने जाने के बाद भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड व अन्य।

बेंगलुरू (आईएएनएस)| भारत के महान बल्लबाज राहुल द्रविड़ को अगले साल होने वाले दूसरे दृष्टिहीन टी-20 विश्व कप का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। यह टूर्नामेंट 28 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा। भारतीय दृष्टिहीन क्रिकेट संघ (सीएबीआई) ने एक बयान जारी कर इस बात की घोषणा की है।

यह टूर्नामेंट लीग-कम-नॉकआउट आधार पर भारत में अलग-अलग शहरों में खेला जाएगा। इसका पहला मैच नई दिल्ली और फाइनल बेंगलुरू में होगा।

भारत के अलावा इस विश्व कप में आस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, नेपाल, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज हिस्सा ले रहे हैं।

दृष्टिहीन क्रिकेट जैसे कार्य का समर्थन करते हुए मुझे खुशी हो रही है। इन खिलाड़ियों में काफी प्रतिभा है। यह खिलाड़ी दूसरों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं जो हमें बताते हैं कि असली आंखें हमारे अंदर हैं और विश्व में कोई उसे छीन नहीं सकता।
राहुल द्रविड़ पूर्व कप्तान भारतीय क्रिकेट टीम (ब्रांड एम्बसेडर बनाए जाने पर दिया बयान)

पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, "दृष्टिहीन क्रिकेट को भारत और विश्व में बढ़ावा मिलना लोगों को अपने भीतर छुपी योग्यताओं में विश्वास करने के लिए प्रेरित करेगा।"

द्रविड़ का शुक्रिया करते हुए सीएबीआई के अध्यक्ष माहनतेश जी.के ने कहा, "हम इस बात की घोषणा करके खुश हैं कि महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ ने हमारे साथ हाथ मिलाया है और वह दृष्टिहीन क्रिकेट को बढ़ावा देने के हमारे उद्देश्य में हमारे साथ हैं।"








More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top