आईपीएल-10 में विराट कोहली के बाद नहीं खेल पाएंगे चोटिल लोकेश राहुल

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   31 March 2017 12:54 PM GMT

आईपीएल-10 में विराट कोहली के बाद  नहीं खेल पाएंगे चोटिल  लोकेश राहुलभारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल कंधे की चोट के कारण अगले माह से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-10 ) के 10वें संस्करण में नहीं खेल पाएंगे। लोकेश राहुल को हाल ही में सम्पन्न हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान कंधे पर चोट लगी थी।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के एक सूत्र से यह जानकारी मिली है। लोकेश राहुल कंधे की सर्जरी के लिए लंदन जाएंगे।

राहुल को आस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले मैच के दौरान कंधे पर चोट लगी थी। हालांकि, उन्होंने बाकी के मैचों में इस चोट के साथ खेलना बरकरार रखा। इस श्रृंखला में उन्होंने कुल 393 रन बनाए थे, जिसमें छह अर्धशतक शामिल हैं।

राहुल के आईपीएल-10 से बाहर होने पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम को दूसरा बड़ा झटका लगा है। इससे पहले टीम के कप्तान विराट कोहली के आईपीएल के शुरुआती मैचों में खेलने पर संदेह जताया जा रहा है।

विराट खेलेंगे या नहीं बेंगलोर टीम में संशय

कंधे की चोट से जूझ रहे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के चौथे और अंतिम मैच में मैदान पर नहीं उतरे थे। उन्होंने श्रृंखला समाप्त होने के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि उन्हें पूर्ण रूप से ठीक होने में अभी कुछ सप्ताह लगेंगे। ऐसे में बेंगलोर की टीम में उनकी उपस्थिति पर संशय वाजिब है।

पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच

आईपीएल-10 की शुरूआत पांच अप्रैल से हो रही है और पहला मैच विराटकोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top