फीफा विश्व कप-2018 में सर्बिया के एलेक्जेंडर मित्रोविक के गोल ने वेल्स की राह कठिन बनाई

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   13 Nov 2016 3:32 PM GMT

फीफा विश्व कप-2018 में सर्बिया के एलेक्जेंडर मित्रोविक के गोल ने वेल्स की राह कठिन बनाईगोल के बाद खुशी से झूमते सर्बिया के फुटबाॅल खिलाड़ी एलेक्जेंडर मित्रोविक।

कार्डिफ (आईएएनएस)| एलेक्जेंडर मित्रोविक की ओर से किए गए गोल ने वेल्स के फीफा विश्व कप-2018 के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को एक बड़ा झटका दिया है। मित्रोविक के गोल की बदौलत सर्बिया शनिवार देर रात कार्डिफ सिटी स्टेडियम में वेल्स को 1-1 से ड्रॉ पर रोकने में सफल रहा।

इस मुकाबले के ड्रॉ होने के कारण विश्व कप क्वालीफाइंग के ग्रुप-डी तालिका में वेल्स अब सर्बिया से पीछे तीसरे स्थान पर पहुंच गया और उसके ग्रुप डी से विश्व कप में सीधे पहुंचने की राह बेहद मुश्किल हो गई है।

स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले अपने स्टार स्ट्राइकर गैरेथ बेल की ओर से मुकाबले के पहले हाफ में किए गोल की बदौलत वेल्स ने पहले हाफ में सर्बिया पर बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन 86वें मिनट में मित्रोविक ने सर्बिया को बराबरी पर ला खड़ा किया।

इस गोल के कारण दोनों टीमों का मुकाबला 1-1 से ड्रॉ हो गया। शनिवार को हुए एक अन्य मुकाबले में आयरलैंड ने आस्ट्रिया को हराकर ग्रुप-डी तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

किसी ग्रुप से शीर्ष पर रहने वाली टीम को विश्व कप-2018 में सीधे प्रवेश मिलेगा और आयरलैंड से चार अंक पीछे चल रही वेल्स के लिए अब आयरलैंड के खिलाफ वेल्स का आगामी मैच निर्णायक होगा।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top