आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: श्रीलंका के खिलाफ मैच आज, सेमीफाइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया?

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: श्रीलंका के खिलाफ मैच आज, सेमीफाइनल में जगह बना पाएगी टीम इंडिया?दोपहर तीन बजे ओवल में शुरू होगा मैच। (फाइल फोटो)

लखनऊ। चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया अपना दूसरा मैच आज को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगी। भारत-श्रीलंका के बीच यह मैच इंग्लैंड के द ओवल मैदान में शाम 3 बजे से खेला जाएगा।

टीम इंडिया जहां अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ जीत चुकी है, वहीं श्रीलंका को पहले मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वनडे इतिहास में यह पहला मौका होगा जब दो टीमें आपस में 150 मैच पूरे करेंगी।

श्रीलंका के सामने सबसे बड़ी समस्या उप कप्तान उपुल थरंगा का टीम से बाहर होना है। दरअसल उपुल थरंगा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में कप्तानी की थी, क्योंकि एंजिलो मैथ्यूज फिट नहीं थे।

इस मैच में स्लोओवर रेट के कारण आईसीसी ने उन पर दो मैचों के लिए बैन लगा दिया है और इस कारण वह बाकी दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे।

सेमीफाइनल का रास्ता होगा क्लीयर?

अब श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज पूरी तरह से फिट हैं और गुरुवार को चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए अपनी टीम के साथ मैदान पर उतरेंगे। टीम इंडिया अगर यह मैच जीत जाती है तो वह आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी क्रिकेट के सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी ।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top