कोई बहाना नहीं, भारतीय टीम हमसे कहीं बेहतर : एलिस्टर कुक

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 Dec 2016 12:31 PM GMT

कोई बहाना नहीं, भारतीय टीम हमसे कहीं बेहतर : एलिस्टर कुकइंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक।

चेन्नई (आईएएनएस)| इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टर कुक ने कहा कि भारतीय टीम इंग्लैंड से बेहतर थी। चेन्नई मे मिली हार के साथ भारत इंग्लैंड टेस्ट क्रिकेट श्रृंखला इंग्लैंड ने 0-4 से गंवा दी। यह इंग्लैंड की इस श्रृंखला में लगातार चौथी हार थी। उसने राजकोट में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बेहतर प्रदर्शन करते हुए भारत को ड्रॉ पर रोका था।

कुक ने मैच के बाद कहा, "कोई बहाना नहीं। भारत हमसे बेहतर थी और जीत की हकदार भी। यह पांचवें दिन का विकेट था। खुरदरी जगह से गेंद स्पिन ले रही थी। भोजनकाल तक हम अच्छी स्थिति में थे। लेकिन यह काफी नहीं था।"

इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में 477 रन बनाए थे। लेकिन भारत ने शानदार प्रदर्शन कर सात विकेट पर 759 पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी और निर्णायक बढ़त ले ली थी।

कुक ने कहा, "हमने कई अहम मौके गांवाए और भारत ने उनका फायदा उठाया। उनकी लय को रोकना मुश्किल था। इसका पूरा श्रेय विराट की टीम को जाता है, उन्होंने हमें पस्त कर दिया। पेशेवर तौर पर यह कहना मुश्किल है लेकिन वह हमसे बेहतर थे। यह श्रृंखला गंवाए हुए मौके के नाम रही। कैच छोड़ने का हमें नुकसान हुआ।

कुक ने कहा, "हम जरूरी रन बनाने और विकेट लेने में नाकाम रहे। इस ड्रेसिंग रूम में रहना मुश्किल था। हमने काफी कोशिश की लेकिन हम कामयाब नहीं हो सके।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top