श्रीलंका बांग्लादेश टेस्ट श्रृंखला 2017 के लिए बांग्लादेश की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 Feb 2017 3:26 PM GMT

श्रीलंका बांग्लादेश टेस्ट  श्रृंखला 2017 के लिए बांग्लादेश की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मुशफिकुर रहीम।

ढाका (आईएएनएस)। श्रीलंका के खिलाफ मार्च में खेले जाने वाले दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए बांग्लादेश की 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने मंगलवार को टीम की घोषणा की है। इस टीम में तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान की वापसी हुई है, वहीं सलामी बल्लेबाज इमरुल कायेस चोटिल होने के कारण टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा, टीम में रुबले हुसैन को भी जगह मिली है।

उल्लेखनीय है कि भारत के खिलाफ इस माह खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच के लिए टीम में रहमान को शामिल नहीं किया गया था, क्योंकि टीम प्रबंधकों का मानना था कि रहमान पांच दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं। पिछले साल अगस्त में तेज गेंदबाज के कंधे की सर्जरी हुई थी।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

भारत के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच से पहले बांग्लादेश टेस्ट टीम में शामिल हुए इमरुल को इंडिया-ए के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में जांघ में चोट लगी थी और इसी कारण उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सात मार्च से शुरू हो रही टेस्ट श्रृंखला के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

बांग्लादेश टीम का श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच सात मार्च से गाले में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 15 मार्च से कोलंबो में होगा। यह टेस्ट मैच बांग्लादेश का 100वां टेस्ट मैच भी होगा।

बांग्लादेश टीम : मुशफिकुर रहीम (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन दास, सौम्य सरकार, मोमिनुल हक, शाकिब अल हसन, महमूदुल्लाह, सब्बीर रहमान, मुस्ताफिजुर रहमान, ताइजुल इस्लाम, मेहदी हसन, तास्किन अहमद, मोसाद्देक हुसैन, कमरुल इस्लाम रब्बी, सुबाशीष रॉय और रुबेल हुसैन।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top