भारत आस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट मैच में स्टीव ओकीफी की जगह खेलेंगे जैकसन बर्ड 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   23 March 2017 1:51 PM GMT

भारत आस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट मैच में स्टीव ओकीफी की जगह खेलेंगे जैकसन बर्ड मुरली विजय का विकेट लेने के बाद अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले स्टीव ओकीफी खुशी से झूमते हुए।

धर्मशाला (भाषा)। आस्ट्रेलिया के पुणे टेस्ट मैच के नायक स्टीव ओकीफी को शनिवार से शुरू होने वाले भारत आस्ट्रेलिया चौथे टेस्ट मैच में से बाहर किया जा सकता है। उनके स्थान पर जैकसन बर्ड को टीम में लिए जाने की संभावना है।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

धर्मशाला की पिच तेज गेंदबाजों के अनुकूल रही है और ऐसे में स्टीव स्मिथ की टीम बर्ड के रुप में तीसरे तेज गेंदबाज को लेकर उतर सकती है जो कि अच्छी उछाल हासिल करने के लिये जाने जाते हैं। पुणे के विकेट पर 12 विकेट हासिल करने वाले ओकीफी इसके बाद बेंगलुरु और रांची में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। रांची में तीसरे टेस्ट मैच में उन्होंने 77 ओवर किए लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिली।

आस्ट्रेलिया के दूसरे स्पिनर नाथन लियोन ने आज नेट्स पर गेंदबाजी नहीं की लेकिन उनकी किसी भी तरह की पिच से टर्न और उछाल हासिल करने की क्षमता के कारण टीम में उनका स्थान पक्का माना जा रहा है। पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ने भी ऐसे संकेत दिए थे। वैकल्पिक नेट सत्र के दौरान बर्ड ने डेविड वार्नर को गेंदबाजी की और कुछ अवसरों पर इस सलामी बल्लेबाज को परेशान भी किया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top