इंग्लैंड के चाय तक पांच विकेट पर 205 रन

इंग्लैंड के चाय तक पांच विकेट पर 205 रनपहले सत्र में शुरुआती चार विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाजों को दूसरे सत्र में सिर्फ बेन स्टोक्स (29) का विकेट मिला।

मोहाली (भाषा)। जानी बेयरस्टा के नाबाद 66 रन की मदद से इंग्लैंड ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए भारत के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन आज चाय तक पांच विकेट पर 205 रन बना लिये। पहले सत्र में शुरुआती चार विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाजों को दूसरे सत्र में सिर्फ बेन स्टोक्स (29) का विकेट मिला। रविंद्र जड़ेजा ने उन्हें पवेलियन भेजा।

पिछले एक साल में इंग्लैंड के लिये सर्वाधिक रन बनाने वाले बेयरस्टा ने संभलकर खेलते हुए टेस्ट क्रिकेट में 13वां अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 126 गेंद में पांच चौकों की मदद से 66 रन बना लिये हैं। जोस बटलर (38) ने छठे विकेट की नाबाद साझेदारी में 61 रन जोड़े। दूसरे सत्र में इंग्लैंड ने 113 रन जोड़े और सिर्फ एक विकेट गिरा। स्टोक्स के साथ 57 रन की साझेदारी ने इंग्लैंड को संकट से निकाला। स्टोक्स को जडेजा ने आउट किया जो उनकी शार्ट गेंद पर चूके और पार्थिव पटेल ने स्टम्पिंग करके उन्हें पवेलियन भेजा।

इस विकेट के बाद विराट कोहली और स्टोक्स में बहस हुई लेकिन अंपायर मराइस इरास्मस ने दखल देकर शांत किया। भारत के लिये उमेश यादव, आर अश्विन, जयंत यादव और मोहम्मद शमी ने भी विकेट लिये।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top