कभी सोचा नहीं था, कबड्डी टीम तमिल थालाइवाज का मालिक बनू्ंगा : सचिन तेंदुलकर

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 July 2017 9:56 PM GMT

कभी सोचा नहीं था, कबड्डी टीम तमिल थालाइवाज का मालिक बनू्ंगा : सचिन  तेंदुलकरदिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर।

हैदराबाद (आईएएनएस)। अपने समय के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर अब कबड्डी टीम के मालिक बन गए हैं। सचिन ने शुक्रवार को कहा कि वह बचपन से ही कबड्डी के फैन रहे हैं, लेकिन उन्होंने यह कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन कबड्डी टीम के मालिक बनेंगे। वीवो प्रो कबड्डी सीजन-5 में शामिल 12 टीमों में से एक तमिल थालाइवाज का मालिकना हक सचिन के पास है।

सचिन और खेल प्रशासन क्षेत्र के दिग्गज एन. प्रसाद ने इस टीम का मालिकाना हक खरीदा है। भारतीय टीम के स्टार रेडर अजय ठाकुर इस टीम के कप्तान हैं। गचीबावली स्टेडियम में सीजन-5 के उद्घाटन के अवसर पर पहुंचे सचिन का यहां मौजूद लोगों ने जोरदार स्वागत किया। सचिन-सचिन के नारे के साथ उनका स्वागत किया गया। सचिन ने हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

सचिन ने इस अवसर पर कहा, "कबड्डी लीग के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। मैं कबड्डी लीग के पहले मैच में मुम्बई में मौजूद था। इस खेल का फैन तो पहले से ही था, लेकिन मालिक बनूंगा यह सोचा नहीं था। स्कूल से ही कबड्डी खेलता रहा हूं। यहां शायद ही कोई हो, जिसने कभी कबड्डी नहीं खेली हो। यहां का माहौल शानदार है। हम खिलाड़ियों का सिर्फ खेल देखते हैं लेकिन हम नहीं जानते कि इस स्तर पर पहुंचने के लिए कितना बलिदान करना होता है।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Share it
Top