प्रो कबड्डी लीग 2017 सीजन-5 : पहले मैच में सचिन तेंदुलकर की टीम तमिल थलाइवाज को तेलुगू टाइटंस ने हराया

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 July 2017 9:44 PM GMT

प्रो कबड्डी लीग 2017 सीजन-5 : पहले मैच में सचिन तेंदुलकर की टीम तमिल  थलाइवाज को तेलुगू  टाइटंस ने हरायादिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली टीम तमिल थलाइवाज।

हैदराबाद (आईएएनएस)। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 से पदार्पण कर रही दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के मालिकाना हक वाली टीम तमिल थलाइवाज को शुक्रवार को लीग के पहले मैच में तेलुगू टाइटंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। टाइटंस ने गचीबावली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में थलाइवाज को 32-27 के अंतर से मात दी।

शुरुआत में दोनों टीमें बराबरी पर दिखीं, लेकिन धीरे-धीरे थलाइवाज की टीम पीछे हो गई और फिर वापसी नहीं कर पाई। एक समय स्कोर 3-3 था। यहां से टाइटंस ने बढ़त लेनी शुरू की और स्कोर 8-7 कर लिया। इस बढ़त को कायम रखते हुए वह हाफ टाइम में 18-11 के स्कोर के साथ गई।

छह अंकों से पीछे चल रही थलाइवाज की टीम दूसरे हाफ में की शुरुआत में बिखर गई। देखते-देखते वह 12-20 से पीछे हो गई। अंत में थलाइवाज ने कुछ अंक लगातार लेकर मैच को रोचक बनाया, लेकिन जीत टाइटंस को हासिल हुई।

दूसरे हाफ में टाइटंस ने अपने खाते में 14 अंक जोड़े जबकि थालाइवाज ने अपने खाते में 16 अंकों का इजाफा किया। टाइटंस ने रेड से 19 अंक, टैकल से 11 अंक हासिल किए जबकि ऑल आउट से उसने अपने खाते में दो अंक जोड़े।

वहीं थलाइवाज की टीम ऑल आउट से एक भी अंक नहीं ले पाई, हालांकि उसके हिस्से दो अतिरिक्त अंक आए। रेड से उसने 16 अंक और टैकल से नौ अंक जुटाए।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top